जानिए महिलाओं के किस अंग को देखने से बढ़ सकती है आपकी उम्र



Image Credite:Google

शहर हो या गांव हर जगह लड़के लड़कियों को घूरते हैं। जो भी लड़की हो, उन्हें घूरना छोड़ें। अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद आप चौंक जाएंगे। लड़कियों को घूरना आपकी उम्र को लगभग 4 से 5 साल तक बढ़ा सकता है। जी हां, एक शोध में यह बात सामने आई है कि किसी लड़की के शरीर के अंग को घूरने से उम्र बढ़ती है। आइए आपको बताते हैं कि कौन सा अंग है जो सिर्फ देखने से बढ़ जाएगा
जर्मनी में किए गए एक शोध के बारे में न्यू इंग्लैंड जर्नल एंड मेडिसिन में प्रकाशित एक समाचार रिपोर्ट के अनुसार, अगर आप हर दिन लड़कियों को घूरते हैं, तो आप लंबे होंगे। इस शोध के अनुसार, हर दिन 10 मिनट तक घूरने से आपकी उम्र लगभग 5 साल बढ़ जाएगी। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि लड़की के शरीर को घूरना आधे घंटे के लिए टहलना के बराबर है। यह सबसे अधिक काम करता है जब एक पुरुष किसी महिला के स्तन को अधिक समय तक देखता है।
Also Read: पत्नी को प्रभावित करने के लिए पति ने की आदमी की खोपड़ी

पिछले 5 वर्षों से यह शोध कर रहे हैं। इस शोध में 200 पुरुषों तक का समय लगा। फिर 5 साल तक इन पुरुषों पर हर तरीके का इस्तेमाल किया गया। पुरुषों को महिलाओं के हर अंग को दिखाया गया। शोध के अंत में, यह पता चला है कि जो पुरुष महिलाओं के स्तन को देखते हैं, उन्हें हृदय रोग का डर नहीं होता है। रक्तचाप की कोई समस्या नहीं है, यहां तक ​​कि आंदोलनों की गति धीमी है। यही कारण है कि पुरुष महिलाओं के स्तन को घूरकर अपने जीवनकाल को आसानी से बढ़ा सकते हैं। (फोटो साभार: डेली मॉर्निंग टाइम्स)





Post a Comment

0 Comments